राकेश शर्मा:जसूर 02 मार्च 2020
आधुनिक स्कूल , जसूर (मठोली ) में स्कूल के चार सदनो एक्सीलैन्ट, ब्रीलिएन्ट , जीनियस व मैक्रोमाइन्ड हाऊस में इन्टर हाऊस प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता व कक्षावार छात्रो में भी 'सबसे पहले किसका उत्तर' नामक प्रश्नों से सम्बन्धित प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता करवाई गई। जिसमे जूनियर हाऊस में कक्षा पहली से पाचवी तक के छात्रो ने भाग लिया।
प्रतियोगिता में पहली से पाचवी तक के छात्रो सेजल, कवीश्, भरत, नमन, मानवी, कृति, कार्तिक, निशान्त, अरमान, आदित्य, कुनाल, कमल, जावेद, हर्षित, रुद्र, सिमरन, अनिकेत पनव, पावनी, आयूष, निहारिका व सुहानी ने क्रमश्: प्रथम स्थान प्राप्त किया । जिन्हें स्कूल प्रधानाध्यापक ने उसी समय पुरस्कृत किया ।
इन्टर हाऊस प्रतियोगिता के कडे मुकावले में आखिर में एक्सीलैन्ट हाऊस के छात्रो अरनव , भूमिका , कारुवी, अजलि, पनव, ज्योति ने जीनियस हाऊस के छात्रो को २५ अंकों के मुकावले १० अंकों से परास्त किया। सीनियर हाऊस की भी जूनियर हाऊस के ही तरह इन्टर हाऊस व कक्षावार प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता करवाई गई, जिसमे कक्षा छठी से दसवी तक के छात्रो ने भाग लिया।
प्रतियोगिता में कक्षा छठी से दसवी तक के छात्रो मे नवी , अदिति , ओजस , विशाल , श्रुति , मोहित , अथर्व , अताशी, सुजल , निखिल शुभ, आदित्य, सीमा, अभिनन्दन, भूमिका , अभिषेक, पीयूष, सौरभ, राजवन्श, शिवपन्कज व अक्षय ने अपनी - अपनी कक्षा में क्रमश्: प्रथम स्थान प्राप्त किया ।
इन्टर हाऊस प्रतियोगिता में मैक्रोमाइन्ड हाऊस के छात्रो अन्तरिक्ष, अथर्व, प्रतिभा, वन्शिका, प्रिया, अजलि व श्रुति ने एक्सीलैन्ट हाऊस के छात्रो को २५ के मुकावले २० अंकों से हराया । आख़िर में स्कूल प्रधानाध्यापक सुशवीन पठानिया व निर्मल ठाकुर ने विजेता प्रतियोगियो को पुरकृत किया व सभी छात्रो को उनकी आने वाली परीक्षा की तैयारी किस तरह से करनी है विशेष रुप से वताया । विशेषतया: दसवी कक्षा के सभी छात्रो जिन्होंने बोर्ड परीक्षा में भाग लेना है सभी स्कूल के छात्रो द्वारा विदाई दी व उनके उज्जवल भविष्य की भगवान से कामना की ।
इस विशेष अवसर पर स्कूल के विभिन्न सदनो के प्रभारी अध्यापक रीना , लीना , अन्जु , पूनम , अनिता , मधु , वन्दना , सरला , मन्जु, रवि , राजेश , डिम्पल , रुपेन्द्र , अदिति , बिन्दिया , पूनम , सिमरन , सुमन , लक्ष्मी , सुचेता,मोनिका व रजनी विशेष रुप से उपसिथत रहे ।
No comments:
Post a Comment